Thursday, May 5, 2011

दिग्विजय का फिर विवादित बयान, अब बोले ‘ओसामाजी’

लखनऊ/नई दिल्ली/भोपाल. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी ओसामा बिन लादेन पर दिए बयानों पर घिरते जा रहे हैं। बुधवार को उन्होंने ओसामा को ‘ओसामाजी’ कह कर ऐसे बयानों में एक और कड़ी जोड़ दी है। 

लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्विजय ने ओसामा के सुरक्षित ठिकाने का सवाल उठाते हुए पाकिस्तान से जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आर्मी बेस के नजदीक रह रहे ओसामाजी के बारे में उसे भनक क्यों नहीं लगी। उन्होंने कहा कि हमने मुंबई हमले में मारे गए ‘लोगों’ को उनके धर्म के अनुसार दफन कर दिया था।

भाजपा ने कहा- शर्मनाक बयान : भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा एक तरफ तो दिग्विजय कांग्रेस अध्यक्ष को ‘सोनियाजी’ कहते हैं वहीं आतंकी लादेन को भी वे ‘ओसामाजी’ कह रहे हैं। वोट के लिए कांग्रेस नेता और कितना नीचे गिर सकते हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि उनकी संस्कृति ऐसे ही लोगों को जी कहने की है। 

दिग्विजय के विवादित बयान

आरएसएस व विहिप के बारे में- हिंदू आतंकवाद के जनक, संगठित गिरोह की तरह कर रहे हैं काम, मुसलमान आरएसएस और बीजेपी से वैसे ही नफरत करते हैं जैसे नाजी यहूदियों से। 

26/11 के शहीद एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे के बारे में- करकरे ने कहा था कि उन्हें हिंदू कट्टरपंथियों से खतरा है।, बाटला हाउस मुठभेड़ : फर्जी थी यह मुठभेड़ ।

बुधवार को कहा

‘ओसामाजी पाक आर्मी बेस के 200 मीटर नजदीक रह रहे थे। फिर भी उन्हें इसकी कोई भनक क्यों नहीं लगी। पाकिस्तान को इसका जवाब देना होगा।’

मंगलवार को कहा था

‘अमेरिका ने ओसामा का शव समुद्र में फेंक दिया। कोई कितना भी बड़ा आतंकी क्यों न हो, उसकी अंतिम क्रिया उसके धर्म के मुताबिक करना चाहिए।’
http://www.bhaskar.com/article/mp-bpl-digvijay-singh-controversial-statement-creates-storm-in-political-circle-2078746.html

1 comment:

  1. मरने के बाद हर व्यक्ति को सम्मान से देखना चाहिये। दिग्विजय अंकल ने भी वही किया है। ही इस नॉट एट ऑल राँग।

    ReplyDelete